बाढ़ में डूब गया बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का घर, सलमान-सोनू सूद से मांगी मदद

बाढ़ में डूब गया बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का घर, सलमान-सोनू सूद से मांगी मदद

Desk: बिहार में बाढ़ का कहर जारी है. बिग बॉस 12 का हिस्सा रहे सिंगर दीपक ठाकुर का गांव और उनका घर भी बाढ़ की चपेट में आ गया है. दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित आथर गांव के रहने वाले हैं.

दीपिक ने इंस्टाग्राम पर अपने गांव और घर में आई बाढ़ की भयावह तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. दीपक बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए उन्हें राशन भी दे रहे हैं. दीपक ने सोशल मीडिया के जरिए बिहार के लोगों की मदद की गुहार लगाई है. दीपक ने बाढ़ की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं. हमारा खुद का भी घर जल मग्न है, अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं.


वे आगे लिखते हैं- यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे. जनता से बड़ा कोई नहीं. तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है, प्लीज सबलोग सहयोग करिए.दीपक ने अपनी ये पोस्ट सेलेब्स को भी टैग की है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, करणवीर बोहरा, मीका सिंह, मनोज बाजपेयी, मनोज तिवारी, पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार, सोनू सूद, सलमान खान के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का टैग किया  है.

दीपक ने जो वीडियो शेयर किया है उनमें साफ देखा जा सकता है कि बाढ़ की वजह से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. लोगों के घर जल मग्न हैं. कई लोग अपने घरों की छतों पर रहने को मजबूर हैं. लोगों के घरों तक में पानी भर गया है. वे पानी में ही रहने को मजबूर हैं. दीपक ठाकुर और उनकी टीम जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News