बाल बाल बचे एसपी साहब, जूते में छिपा था जहरीला सांप, मोजे निकालते समय किया हमला

बाल बाल बचे एसपी साहब, जूते में छिपा था जहरीला सांप, मोजे निकालते समय किया हमला

Desk: मध्य प्रदेश के पन्ना में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें पन्ना एसपी मयंक अवस्थी बाल-बाल बच गए. दरअसल, एसपी अवस्थी के जूते में एक जहरीला सांप छिपकर बैठ गया था. जूते से मोजा निकालने के प्रयास में उनका हाथ सांप को लगा लेकिन इसके पहले की वह उन्हें कोई चोट पहुंचाता वह सतर्क हो गए.

एहतियात के तौर पर उन्हें पन्ना जिला चिकित्सालय में प्राथमिक जांच के बाद जबलपुर ले जाया गया. जहां उनको डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है. हालांकि, वह पूरी तरह से स्वस्थ बताये जा रहे हैं.जानकारी के मुताबिक, पन्ना एसपी मयंक अवस्थी अपने बंगले से दफ्तर के लिए तैयार होकर निकल रहे थे. तभी उन्होंने जूते पहनने के लिए निकाले और जूते से मोजे निकालने लगे. लेकिन उन्हें तुरंत ही जूते के भीतर किसी जीव के होने का एहसास हुआ.

जूते में किसी जीव के होने के एहसास से ही उन्होंने फुर्ती से हाथ को पीछे हटा लिया. जिसके बाद उन्होंने जूते को गौर से देखा तो उसमें जहरीला सांप दिखाई दिया. इस अप्रत्याशित घटना ने उन्हें सकते में डाल दिया. बंगले से एसपी सीधे जिला अस्पताल पहुंचे और सिविल सर्जन बीएस उपाध्याय को घटना की जानकारी दी.

हालांकि, सरकारी अस्पताल में पूरा चेकअप किया गया तो सांप के डसने का कोई निशान नहीं मिला लेकिन उनकी उंगली में हल्की सूजन आने से सांप के डसने की आशंका उत्पन्न हो गई. लिहाजा उन्हें जबलपुर ले जाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है, फिलहाल वह पूरी तरह स्वस्थ बताए जा रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News