बाप ने 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदकर दी जान, पत्नी के साथ हुई थी लड़ाई

बाप ने 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदकर दी जान, पत्नी के साथ हुई थी लड़ाई

Desk: मध्य प्रदेश के भिंड के दबोह इलाके के अंधियारी गांव में एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के पीछे की वजह पति- पत्नी का विवाद का होना बताया जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों शवों को कुएं से बाहर निकल लिया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस गहराई से मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि अंधियारी गांव का रहने वाला राजेश रजक गांव में रहकर ही मजदूरी का काम करता था. राजेश के घर में उसकी पत्नी सुमन तीन साल का बेटा और तीन बेटियां भी थीं. शुक्रवार की रात राजेश का अपनी पत्नी सुमन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. घर के ही नजदीक रहने वाले राजेश के पिता ने विवाद को शांत कराया.

इसके बाद राजेश के पिता राजेश की पत्नी सुमन और उनके तीन साल के बेटे आकाश को लेकर अपने घर चले गए. रात के समय ही राजेश ने गुस्से में अपनी तीन मासूम बेटियां दस साल की अनुष्का, आठ साल की चायना और पांच साल की संध्या के साथ घर के पास बने एक कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली.

सुबह के समय घर का दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी राजेश के पिता को दी. फिर राजेश की पत्नी सुमन और पिता तुरंत घर पहुंचे. इसके बाद इन लोगों ने राजेश और तीन बेटियों को घर में ना देखकर ढूंढना शुरू किया. तभी कुएं पर एक बच्ची की चप्पल रखी दिखाई दी. जब लोगों ने कुएं में झांक कर देखा तो एक बच्ची की लाश कुएं में तैर रही थी. इसके बाद तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चारों शवों को कुएं से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.


Find Us on Facebook

Trending News