बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाप रे...पटना के ही 3 अंचलाधिकारियों का सबसे खराब प्रदर्शन...बिहार भर में दुल्हिनबाजार CO नीचे से टॉप, बिहटा-बिक्रम का भी वही हाल

बाप रे...पटना के ही 3 अंचलाधिकारियों का सबसे खराब प्रदर्शन...बिहार भर में दुल्हिनबाजार CO नीचे से टॉप, बिहटा-बिक्रम का भी वही हाल

PATNA: बिहार में अंचलाधिकारियों के काम की समीक्षा हर माह होती है. इस आधार पर बिहार भर के सीओ की हर महीने रैंकिग जारी होती है. अगस्त महीने में पटना जिले के अंचलाधिकारियों का रैंकिग सबसे खराब है. पांच सबसे सबसे खराब परफॉरमेंस वाले सीओ में पटना जिले के तीन अंचल अधिकारी शामिल हैं. पटना जिले के दुल्हिनबाजार अंचलाधिकारी सबसे निचले पायदान पर हैं. जबकि अमरपुर अंचल बेहतर काम करने में नंबर-1 पर है.  

अमरपुर बना नंबर-1 अंचल

अगस्त 2023 में अंचल अधिकारियों के परफॉर्मेंस कि अगर बात करें तो बांका जिले के अमरपुर के अंचल अधिकारी ने सबसे बेहतर काम किया है. उन्हें सूबे में नंबर-1 स्थान मिला है. जबकि दूसरे नंबर पर बांका जिले का ही शंभूगंज अंचल है. तीसरे नंबर पर रोहतास के दावथ, चौथे नंबर पर बांका का राजौन और पांचवें नंबर पर बांका जिले का ही फूली डूमर अंचल शामिल है.

सबसे खराब प्रदर्शन दुल्हिनबाजार सीओ ने किया

सबसे खराब प्रदर्शन पटना जिले के दुल्हिन बाजार अंचलाधिकारी का है. इन्हें सबसे निचला स्थान मिला है. यानी 534 वें स्थान पर दुल्हिन बाजार के सीओ हैं . नीचे से दूसरे नंबर पर मुंगेर का जमालपुर, नीचे से तीसरे नंबर पर पटना का बिहटा, नीचे से चौथे नंबर पर लखीसराय का पिपरिया और नीचे से 5 वें स्थान पर पटना जिले का विक्रम अंचल शामिल है.

Suggested News