तेजप्रताप का शिवानंद पर कटाक्ष, कहा-लालूजी को बाबा ने जेल नहीं भिजवाया

तेजप्रताप का शिवानंद पर कटाक्ष, कहा-लालूजी को बाबा ने जेल नहीं भिजवाया

PATNA लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी पर बड़ा कटाक्ष किया है। उन्होंने स्थापना दिवस कार्यक्रम दौरान हंसते-हंसते ही शिवानंद तिवारी पर बड़ा ब्यंग किया। तेजप्रताप ने कहा कि लालूजी को शिवानंद तिवारी ने जेल नहीं भेजवाया था। 

यहां आपको बता दें कि जिस चारा घोटाला मामले में लालू इनदिनों रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। उस चारा घोटाला मामले को सबसे पहले शिवानंद तिवारी एंड टीम ने उजागर किया था। 

उस दौरान शिवानंद तिवारी समता पार्टी के सदस्य हुआ करते थे। शिवानंद तिवारी ने ही सबसे पहले चारा घोटाला मामले को लेकर कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। जिसके बाद ही इस मामले पर संज्ञान लेते हुए हाईकोर्ट ने जांच का आदेश दिया था। कोर्ट के आदेश के बाद लालू प्रसाद सहित कई नेताओं पर राज्य कई जिलों में केस दर्ज किए गए। जांच के दौरान दोषी पाए जाने पर सबसे पहले 1997 में लालू प्रसाद को जेल भेज दिया गया। 

जेल भेजवाने में भी शिवानंद तिवारी भूमिका अहम रही थी। हालांकि शिवानंद तिवारी कभी नीतीश तो कभी लालू की तरफ आते-जाते रहे हैं। नीतीश कुमार के द्वारा दुबारा राज्यसभा नहीं भेजे जाने के बाद तिवारी ने पाला बदलते हुए राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा की थी, लेकिन, उन्होंने राजद का दामन थाम लिया और  फिलहाल वे राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की भूमिका में काफी सक्रिय हैं। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News