राजद वाले "बाबा" पर हमलावर हुई बीजेपी, कहा पहले लालू का पीकदान उठाते थे आज तेजस्वी का झोला ढो रहे हैं

राजद वाले "बाबा" पर हमलावर हुई बीजेपी, कहा पहले लालू का पीकदान उठाते थे आज तेजस्वी का झोला ढो रहे हैं

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन ने एनडीए को कड़ी चुनौती दी थी. लेकिन अंततः बिहार में सरकार एनडीए की बनी है. नयी सरकार के गठन के बाद दोनों गठबन्धन एक दुसरे पर पार्टी तोड़ने का दावा कर रहे हैं. राजगीर में आयोजित भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा खरमास बाद तेजस्वी अपनी पार्टी बचा लें. इसके जवाब में राजद की ओर से भी कड़ी प्रतिक्रिया दी गयी. इस मामले को लेकर शिवानन्द तिवारी ने भाजपा पर निशाना साधा था. 

अब बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने शिवानंद तिवारी के भूपेंद्र यादव पर दिए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि आज की तारीख में भूपेंद्र यादव देश में यादव समाज के सबसे बड़े कद के नेता हैं. लेकिन शिवानंद तिवारी की राजद के भीतर हैसियत क्या है? वे खुद लालू प्रसाद यादव जी का जूता- चप्पल और पीकदान उठाने वाले नेता रहे हैं, जो इनदिनों तेजस्वी यादव का झोला- झंडा उठा रहे हैं. हाल के दिनों में शिवानंद तिवारी अपने आका को खुश करने के लिए जिस तरह का घटिया बयान देने लगे है. उन्हें समाजवादी कहते हुए भी शर्म आती है. 

निखिल आनंद ने कहा कि भूपेंद्र यादव की बात सत्य साबित होगी और आज हो या कल राजद पार्टी का टूटना और खत्म होना तय है. राजद का आने वाले भविष्य में नामोनिशान मिट जायगा और पूरी पार्टी बिहार के राजनीतिक मानचित्र से गायब हो जाएगी. 

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट...


 

Find Us on Facebook

Trending News