महिलाओं से भरे शिविर में बाबा रामदेव के बिगड़े बोल- 'महिलाएं बिना कपड़ों के भी अच्छी लगती है'

महिलाओं से भरे शिविर में बाबा रामदेव के बिगड़े बोल- 'महिलाएं बिना कपड़ों के भी अच्छी लगती है'

Desk. योग गुरु बाबा रामदेव का महिलाओं पर विवादित बयान सामने आया है। बाबा रमदेव एक योग शिविर में महिलाओं के सामने ही कह रहे हैं, 'महिलाएं साड़ी और सलवार-सूट में भी अच्छी लगती हैं। कुछ ना भी पहनें तो भी अच्छी लगती हैं।' अब इस पर विवाद खड़ा हो गया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने रामदेव को महिलाओं से माफी मांगने को कहा है।

दरअसल शनिवार को पुणे के योग शिविर में बाबा रामदेव पहुंचे थे। । रामदेव के साथ मंच पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता भी मौजूद थीं। इस दौरान रामदेव ने कहा कि महिलाएं साड़ी और सलवार-सूट में अच्छी लगती हैं। मेरी तरह कुछ ना भी पहनें तो भी अच्छी लगती हैं। बाबा रामदेव के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रामदेव के बयान पर स्वाती मालीवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री जी की पत्नी के सामने स्वामी रामदेव द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी अमर्यादित और निंदनीय है। इस बयान से सभी महिलाएँ आहत हुई हैं, बाबा रामदेव जी को इस बयान पर देश से माफ़ी माँगनी चाहिए!'

वायरल वीडियो में बाबा रामदेव कहते नजर आ रहे हैं, 'बहुत बदनसीब हैं आप। सामने के लोगों को साड़ी पहनने का मौका मिल गया, पीछे वालों को मिला ही नहीं। आप साड़ी पहन के भी अच्छी लगती हैं, सलवार-सूट में भी अमृता जी की तरह अच्छी लगती हैं और मेरी तरह कोई ना भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं। अब तो लोग लोक लज्जा के लिए पहन लेते हैं। बच्चों को कौन कपड़े पहनाता है। पहले हम तो आठ-दस साल तक तो ऐसे ही नंगे घूमते रहते थे।

Find Us on Facebook

Trending News