बाबा रामदेव ने पीएम मोदी को लेकर दिया यह प्रस्ताव, बिहार बीजेपी के नेताओं ने किया समर्थन

बाबा रामदेव ने पीएम मोदी को लेकर दिया यह प्रस्ताव, बिहार बीजेपी के नेताओं ने किया समर्थन

PATNA : बाबा रामदेव ने कहा है कि 23 मई मोदी दिवस के रूप में मनाया जाए। योग गुरु के इस प्रस्ताव का बिहार बीजेपी नेताओं ने समर्थन किया है। बाबा रामदेव के इस प्रस्ताव को लेकर बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार ने कहा कि बाबा रामदेव ने अच्छा प्रस्ताव दिया है, रामदेव के प्रस्ताव का हम समर्थन करते हैं। 

बाबा रामदेव ने ये भी कहा है कि परिवार में तीसरा बच्चा होने पर वोट डालने के अधिकार से वंचित कर देना चाहिए। इस पर प्रेम कुमार ने कहा है कि बाबा रामदेव की राय एक हद तक सही है। लेकिन ये एक नीतिगत विषय है। और नीतिगत विषय पर पार्टी विचार करती है। बाबा रामदेव का प्रस्ताव विचार करने योग्य है। सरकार को लगेगा कि इसे करना जरूरी है तो सबको विश्वास में लेकर करेगी। 

लोकसभा चुनाव में आरजेडी पूरी तरह से फेल रही है। बिहार में आरजेडी का खाता भी नहीं खुला है। इसलिए तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वैसे भी अभी इस्तीफे का दौर चल रहा है। राहुल गांधी, ममता बनर्जी ने भी इस्तीफा दिया है। ऐसे में तेजस्वी यादव को भी इस्तीफा देना चाहिए। प्रतिपक्ष के नाते तेजस्वी यादव पूरी तरह फेल हैं। 

आरजेडी की समीक्षा बैठक पर प्रेम कुमार ने कहा है कि वैसे तो गाडी खुल चुकी है। अब कोई भी मंथन कर लें। अब मामला वापस आने वाला नहीं है। आने वाले समय में पूरे देश में एनडीए का ही बोल बाला होने वाला है। आरजेडी को जनता ने 15 सालों देखा है, तो कांग्रेस को 55 सालों तक देखा है। जनता इन लोगों को अच्छी तरह से समझ चुकी है।

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News