बिहार आयेंगे बाबा साहेब के पौत्र प्रकाश अंबेदकर, विस चुनाव को लेकर वंचित बहुजन मोर्चा प्रत्याशियों के नाम का करेंगे एलान

बिहार आयेंगे बाबा साहेब के पौत्र प्रकाश अंबेदकर, विस चुनाव को लेकर वंचित बहुजन मोर्चा प्रत्याशियों के नाम का करेंगे एलान

PATNA  : वंचित बहुजन मोर्चा बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इस बात का एलान मोर्चा के संस्थापक पप्पू शाह ने दिया है। आज पटना में एक प्रेस-वार्ता के दौरान पप्पू शाह ने बताया कि भारत के संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेदकर के पौत्र प्रकाश अंबेदकर आगामी 22 सिंतबंर को बिहार आयेंगे। वे बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले वंचित बहुजन मोर्चा की ओर से अपना उम्‍मीदवार खड़ा करेंगे। 

उन्‍होंने कहा कि 2015 विधानसभा चुनाव में भी प्रकाश अंबेदकर ने राजद– जदयू की सरकार को समर्थन दिया था। इस बार भी मोर्चा महागठबंधन को चुनाव में समर्थन करेगी। पप्पू शाह ने कहा कि इन्‍हीं सब विषयों पर चर्चा करने देश के सर्वमान्‍य दलित नेता प्रकाश अंबेदकर बिहार आयेंगे।

पप्पू शाह ने आगे कहा कि वंचित बहुजन मोर्चा बिहार में उन लोगों को टिकट देगी, जो वंचित हैं। दलित और अल्‍पसंख्‍यक हैं। उन्‍होंने कहा कि बिहार में आज स्थितियां हमारे अनुकूल हैं। ऐसे में हम वंचित समाज को मजबूती से चुनाव में उतारेंगे और बाबा साहब के सपनों को साकार करेंगे।

संवाददाता सम्‍मेलन में दिलीप उर्फ़ पप्पू साह, मुख्य संरक्षक बिहार, डॉ संजय वाल्मीकि (सह संयोजक बिहार), वर्मा कुमार (संयोजक बिहार) और निवेदक राजेश गुप्ता मौजूद रहे।

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News