बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबा तुम मेरे हो वो तो मेरा पालतू कुत्ता है, पति ने विरोध किया तो भुगतना पड़ा खौफनाक अंजाम

बाबा तुम मेरे हो वो तो मेरा पालतू कुत्ता है, पति ने विरोध किया तो भुगतना पड़ा खौफनाक अंजाम

डेस्क... खबर पंजाब से है जहां एक महिला ने वो कर दिया है जिसने पति पत्नी के पवित्र रिश्तों को ऐसी खत्म किया है की सुन कर रूह कांप जाएगा आप का महिला में इतना हवश था की उसने अपने प्रेम संबंधों में रोड़ा बने पति की हत्या कर दी. महिला के एक डेरे के बाबा से संबंध थे और जब पति ने इसका विरोध किया तो महिला नेउसकी हत्या कर दी और खुद बाबा के साथ फरार हो गई. दंपती के दो बच्चे भी हैं.

मामला थाना खेमकरण के सीमावर्ती गांव भूरा क्रीमपुरा का है. हरप्रीत कौर उर्फ गोपी ने प्रेम संबंध अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक अमरीक सिंह का बेटा हरजीत हीरा मजदूरी करके परिवार चलाता था. वह दो बच्चों का पिता था. हरजीत की पत्नी हरप्रीत के घर के पास स्थित डेरे के बाबा हरजीत सिंह उर्फ बीतू के साथ अवैध संबंध बन गए. जब जिस्म की भूख होती तो सही गलत कहां दिखता है वह डेरे में सेवा करने जाती तो कई-कई घंटे नहीं लौटती थी.

पति इंतज़ार करता रहता था रात को गोपी देर रात डेरे से लौटी तो हरजीत ने विरोध किया.बस क्या था तुम कौन होते मेरे मामले में दखल देने वाले उसके बाद महिला ने बाबा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी जानकारी के मुताबिक अभी इसकी जांच की जा रही है, लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. रविवार को सिविल अस्पताल पट्टी से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया. महिला और बाबा अभी फरार हैं.


Suggested News