बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबूलाल ने सदन के अंदर ऐसा दिया बयान, विरोधी सरयू राय ने भी किया उसका स्वागत

बाबूलाल ने सदन के अंदर ऐसा दिया बयान, विरोधी सरयू राय ने भी किया उसका स्वागत

RANCHI : बीजेपी बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष मानने के लिए अड़ी है। इसके पिछले सात दिनों से विपक्षी बीजेपी द्वारा सदन की कार्रवाई को प्रभावित किया जा रहा है। विपक्ष के हंगामे की वजह से सदन की कार्रवाई कई बार वाधित हो चुकी है। 

इधर बाबूलाल मरांडी ने सदन के अंदर आज बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान का बीजेपी के पूर्व वरिष्ठ नेता व निर्दलिय विधायक सरयू राय ने स्वागत किया है। 

बाबूलाल मरांडी ने आज सदन  के अंदर कहा कि हमारी पार्टी यानि बीजेपी नेता प्रतिपक्ष मामले को लेकर सरकार के खिलाफ सदन हंगामा या जनता के बीच नहीं जायेगी। उन्होंने कहा पार्टी जनहित से जुड़े मामलों को ही लेकर सदन और जनता के बीच जायेगी। इन्हीं मुद्दों पर विपक्ष सदन और सड़क पर सरकार को घेरने का काम करेगी। 

इधर बीजेपी के पूर्व वरिष्ठ नेता व निर्दलिय विधायक सरयू राय ने बाबूलाल के इस बयान का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि आज जो बयान सदन के अंदर बाबूलाल मरांडी का आया है वो स्वागत योग्य है। यह एक अच्छी पहल है कि विपक्ष सदन को चलने देना चाहती है। उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर सदन में विपक्ष हंगामा कर रही है उस पर अब विराम लग गया है। 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News