बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सीएम का बड़ा हमला, कहा-सरकारी खजाना भरने के लिए प्रदेश में थाने व जिले की हो रही नीलामी

पूर्व सीएम का बड़ा हमला, कहा-सरकारी खजाना भरने के लिए प्रदेश में थाने व जिले की हो रही नीलामी

News4nation desk : झारखंड पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने प्रदेश की हेमंत सोरेन सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने प्रदेश में बढ़ते उग्रवाली घटनाओं और खराब होती विधि-व्यवस्था को लेकर भाजपा विधायक दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने झारखंड की झामुमो गठनबंधन सरकार को जिम्मेवार करार दिया है। 

उन्होंने कहा है कि हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी सरकार में उग्रवादियों ने उत्पात  शुरू कर दिया है। सरकार की पहली प्राथमिकता विधि व्यवस्था चुस्त करने की होती है, बावजूद सूबे में ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। इससे बेफिक्र मुख्यमंत्री और उनके मंत्री अपना खजाना भर रहे हैं। झारखंड में थाने व जिले की नीलामी हो रही है।

दुमका में मरांडी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दुमका में उपचुनाव होने वाला है। यह सीट मुख्यमंत्री द्वारा छोड़े जाने के कारण खाली हुई है। भाजपा के लिए यह नई सीट नहीं है। यहां भाजपा फिर से जीत दर्ज करेगी। 

मरांडी ने कहा कि सरकार कह रही है कि कोई फंड नहीं है, अब इस सरकार को कौन समझाए कि विधि व्यवस्था की चुस्ती के लिए फंड की आवश्यकता नहीं होती है। यहां चोरी, डकैती, लूट, हत्या और अपहरण की घटनाओं में वृद्धि हुई है। भाजपा शासनकाल से तुलना करें तो पता चलेगा कि सरकार किस ओर जा रही है।


Suggested News