14 साल बाद BJP में वापसी करेंगे बाबूलाल मरांडी, 17 फरवरी को शाह के सामने JVM का होगा विलय

14 साल बाद BJP में वापसी करेंगे बाबूलाल मरांडी, 17 फरवरी को शाह के सामने JVM का होगा विलय

RANCHI: जेवीएम  सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की करीब 14 साल के बाद बीजेपी में घर वापसी होने वाली है. इसके लिए तारीख तय हो गई है. 17 फरवरी को रांची में एक भव्य कार्यक्रम में जेवीएम का बीजेपी में विलय हो जाएगा. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर मौजूद रहेंगे. दोनों नेताओं की मौजूदगी में बाबूलाल मरांडी जेवीएम का बीजेपी में विलय की घोषणा करेंगे.

जगन्नाथ मैदान (प्रभात तारा) धुर्वा में भाजपा और जेवीएम का भव्य मिलन समारोह आयोजित होगा. जिसमें मुख्य रूप से भारत सरकार के गृह मंत्री  अमित शाह एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा शामिल होंगे, यह जानकारी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने दी. उन्होंने कहा की  कार्यक्रम के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें विधायक सी पी सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष  प्रदीप वर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश , प्रदेश मंत्री श्री सुबोध सिंह गुड्डू, विधायक  नवीन जायसवाल, समरी लाल, राँची महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा सहित विभिन्न जिलों के जिलाध्यक्ष शामिल हुए.

दिल्ली में तय हुई विलय की रूपरेखा 
जानकारी के मुताबिक, बाबूलाल मरांडी ने रविवार को दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. इस दौरान ओमप्रकाश माथुर भी मौजूद थे. तीनों नेताओं में करीब एक घंटे तक विलय को लेकर विमर्श हुआ.  विचार-विमर्श के बाद विलय की तारीख 17 फरवरी तय की गई. इससे पहले शनिवार को बाबूलाल मरांडी की अमित शाह से मुलाकात हुई थी.

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News