बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना को लेकर बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर कसा तंज, कहा महामारी की चिंता नहीं

कोरोना को लेकर बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर कसा तंज, कहा महामारी की चिंता नहीं

RANCHI : भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कोरोना वायरस को लेकर हेमंत सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा की कोरोना वायरस को लेकर जहां पूरी दुनियां सचेत दिख रही है. वहीं झारखंड सरकार की कार्यशैली को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इन्हें इस महामारी को लेकर तनिक भी चिंता नहीं है. 

झारखंड सरकार की सर्तकता केवल बयानबाजी व बैठकों तक ही सीमित नजर आ रही है. सरजमीं पर सरकार की कोई तैयारी नहीं दिखती. सूचना मिल रही है कि झारखंड में कोरोना की जांच के लिए एक भी केन्द्र उपलब्ध नहीं है. 

जानकारी तो यहां तक मिल रही है कि सरकारी-गैरसरकारी अस्पतालों में मरीजों की बात तो दूर, वहां पदस्थापित चिकित्सकों व कर्मियों के लिए मास्क तक उपलब्ध नहीं है. जबकि केन्द्र सरकार कोरोना से निपटने को लेकर पूरी मुस्तैद दिख रही है. वहीं कई राज्य भी सर्तकता को लेकर हर मुकम्मल प्रयास में जुटे हैं.  12 राज्यों में तो स्कूल-कॉलेज तक बंद कर दिए गए हैं. 

लेकिन झारखण्ड सरकार इस मामले में अब भी उदासीन है. कोरोना को हल्के में लेना उचित नहीं है. उन्होंने कहा की झारखंड सरकार से आग्रह करते हैं कि सरकारी-गैर सरकारी अस्पतालों में अविलंब आकलन कर मुकम्मल व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए ताकि भय का वातावरण समाप्त हो. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News