17 फरवरी से बीजेपी के हो सकते हैं बाबूलाल मरांडी, कल वर्किंग कमिटी की बैठक में होगा फैसला

17 फरवरी से बीजेपी के हो सकते हैं बाबूलाल मरांडी, कल वर्किंग कमिटी की बैठक में होगा फैसला

RANCHI : झारखंड की सियासत में बहुत जल्द बड़ा उलट फेर होने वाला है. कहा जा रहा है कि झाविमो सुप्रीमो बाबुलाल मरांडी अपनी पार्टी का विलय बीजेपी में करने वाले हैं. इसको लेकर कल झाविमो वर्किंग कमेटी की बैठक है. जिसमें तय माना जा रहा है कि बीजेपी में विलय को लेकर निर्णय होगा. हालांकि बाबुलाल मरांडी ने बीजेपी में पार्टी के विलय पर अपने पत्ते नही खोले हैं कि बीजेपी में विलय झाविमो पार्टी का होगा. उनका साफ कहना है कि कल वर्किंग कमिटी की बैठक है. उसमें क्या निर्णय होगा. ये कल बैठक में ही पता चलेगा. 

वही इस होने वाले विलय पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया है. उनका मानना है कि बाबूलाल मरांडी के भारतीय जनता पार्टी में घर वापसी के बाद संगठन को और मजबूती मिलेगी. बाबूलाल मरांडी एक अच्छे संगठनकर्ता है. 

हालांकि बीजेपी सूत्रों की माने तो 11 फरवरी को झाविमो कार्यकारिणी की बैठक में विलय पर अंतिम मुहर लग जाएगी और 17 फरवरी को रांची में आयोजित मिलन समारोह में बाबूलाल मरांडी भाजपा में अपनी पार्टी झाविमो का विलय करेंगे. 

बाबूलाल मरांडी के भाजपा में शामिल होने से संबंधित प्रश्न के जवाब में प्रतुल शाहदेव ने कहा कि बाबूलाल मरांडी एक कुशल संगठनकर्ता के साथ साथ राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री भी रहे हैं. उनके निर्णय के आलोक में पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व निर्णय लेगा. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News