बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना, कहा मानसिक रूप दिवालिया हो चुके हैं

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना, कहा मानसिक रूप दिवालिया हो चुके हैं

KATIHAR : कटिहार में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के उस बयान पर जमकर बरसे, जिस में हेमंत सोरेन ने कहा कि वह अब जय श्री राम का नारा और भारत माता की जय सुनते सुनते मानसिक रूप से परेशान हो गए है. कटिहार के मनिहारी में जदयू प्रत्याशी शंभू सुमन के पक्ष में प्रचार में आए बाबूलाल मरांडी ने जनसभा के बाद इस पर जवाब देते हुए कहा कि आराध्य प्रभु राम के नाम और देश की जयकारा से जिसे परेशानी होता वो पूरी तरह मानसिक रूप से दिवालिया हो चुका है. लोग अब इसे आसानी से समझने लगे हैं. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरस यह वीडियो 28 सेकंड का है. इसमें हेमंत सोरेन कहते सुने जा सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कमल छाप का झंडा लगाते हैं, लेकिन अपनी पार्टी का नाम नहीं बताते हैं. उसकी जगह सिर्फ जय श्री राम, जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाते हैं. आखिर यह कौन सी पार्टी है. यह सब सुनकर मेरा दिमाग खराब हो गया. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की नीतियों के कारण आज झारखंड का पूरा विकास नहीं हो सका है. 

झारखंड सीएम के इस बयान पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है. अब इस पर कई राजनीतिक दलों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा कि जय श्री राम का नारा हमारी संस्कार और आस्था से जुड़ा है, इससे कैसे किसी के सिर में दर्द हो सकता है? आस्था से जुड़े मामले पर किसी को बयान देना गलत है. खास तौर पर किसी राज्य के सीएम से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं है।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने भी हेमंत सोरेन के बयान पर आपत्ति दर्ज की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर बैठा व्यक्ति अगर बोलता है कि ऐसे नारों से दिमाग खराब होता है तो हमें भी लगता है कि सचमुच उनका दिमाग खराब है. 


कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News