बगहा में सात वर्षीय बच्चे का अपहरण, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार. एक की तलाश जारी

बगहा में सात वर्षीय बच्चे का अपहरण, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार. एक की तलाश जारी

BAGAHA : जिले में धनहा थाना पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार 14 अक्टूबर को धनहा थाना के कटहा गांव से 7 वर्षीय बालक का अपहरण हुआ था. धनहा थाना पुलिस ने पांच दिन पूर्व अपहरण किए गए बालक के साथ तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि 14 अक्टूबर को कटहा गांव निवासी राजमोहम्मद अंसारी के सात वर्षीय पुत्र मुबारक अंसारी घर से गायब हो गया. 

परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा. तब थक हार कर परिजनों द्वारा 16 अक्टूबर को धनहा थाना में गुमशुदगी का प्राथमिकी दर्ज कराया गया. पुलिस ने कांड संख्या 249/20 दर्ज कर छानबीन शुरू किया. एसडीपीओ ने बताया कि थाने में कांड अंकित करने के साथ ही इसकी सूचना एसपी बगहा को दी गई. उनके निर्देश पर एसडीपीओ बगहा के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन कर खोजबीन प्रारंभ कर दी गई. 

जिसमें धनहा थानाध्यक्ष, भितहा थानाध्यक्ष सहित कई पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया. इसी दौरान बच्चें के चाचा के मोबाइल पर 19 अक्टूबर लगभग 12 बजे फोन कर बच्चे को छोड़ने के एवज में 20 लाख रूपए फिरौती मांगी गई. अपहरणकर्ताओं द्वारा फोन कर बच्चे के चाचा से कहा गया कि 20 लाख रुपए लेकर तुम तमकुहीराज आ जाओ. तुम्हारे आने के बाद तुमको फोन किया जाएगा. 

इस बीच तुम लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना नहीं दी जानी चाहिए. फोन लोकेशन के आधार पर 20 अक्टूबर को पुलिस ने बच्चें के साथ तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. वही एक अपहरणकर्ता पुलिस के पकड़ से बाहर है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News