बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लापता बच्चे की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

लापता बच्चे की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

NAWADA- नवादा के लाइनपार मिर्जापुर स्थित बिहारी श्मशान घाट के पीछे नदी से बच्चे का शव बरामद हुआ है. शव मिलने की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई, पुलिस को जैसी ही खबर मिली नगर थाना और बुंदेलखंड थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

कल से घर से लापता था बच्चा

नदी से शव मिलने की खबर जैसी ही फैली आनन फानन में भीड़ जमा हो गई. बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ला निवासी चालक मो. इलियास को जैसे ही खबर मिली वो भागे भागे घटना स्थल पर पहुंचे क्योकि उनका 6 साल का बेटा कल से ही लापता था. मो. इलियास आनन फानन में किसी अनहोनी के डर से शव को पलट कर देखने लगे और जैसे ही बेटे का चेहरा देखा उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. मो. इलियास के सर पर मानों पर पहाड़ टूट पड़ा था आखिर कौन पिता ये दुख देखना चाहेगा. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की पीट पीटकर हत्या की गई है. क्योकि बच्चे के नाक और मुंह पर खून लगा हुआ है.



शव के पोस्टमार्टम के लिए पीछा करती पुलिस

नगर थाना और बुंदेलखंड थाना की पुलिस जब पहुंची त मो. इलियास अपने बेटे के शव को लेकर घर की तरफ जा रहे थे. पुलिस शव की शिनाख्त कर आगे की कार्रवाई करना चाहती थी लेकिन बेटे के शव को लेकर मो. इलियास घर की तरफ भागने लगे और पुलिस उनका पीछा करती रही. आखिरकर पुलिस मो. इलियास के घर पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर सकी. 

6 साल के बच्चे की हत्या से सकते में लोग

मृतक के पिता ने बताया कि सद्दाम बुधवार की शाम घर से निकला था. परिवार के सदस्यों ने उसे अंसार नगर स्थित दरियाशाह की मजार के पास खेलते देखा था. इसके बाद से वह लापता हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी उसका अता-पता नहीं चल सका. नदी में बालक का शव होने की सूचना मिली, तब वे वहां पहुंचे और शव की पहचान की. शव बरामदगी के बाद आजाद नगर में मातम पसर गया. सभी लोग इस घटना से सकते में है. लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि एक बच्चे का आखिर क्या कसूर हो सकता है जिस कारण उसकी हत्या कर दी गई. 

Suggested News