बेगूसराय : नहीं थम रहा बच्चा चोरी की अफवाहों का सिलसिला, एक दिन में तीन घटना

बेगूसराय : नहीं थम रहा बच्चा चोरी की अफवाहों का सिलसिला, एक दिन में तीन घटना

बेगूसराय: बच्चा चोरी की अफवाह में विक्षिप्त और बेगुनाहों के पिटाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज बिहार के बेगूसराय जिले में बच्चा चोरी के शक में विभिन्न थाने क्षेत्रों से बच्चा चोरी के आरोप में विक्षिप्त महिलाओं और युवकों को भीड़ द्वारा पिटाई की घटना हुई है. आज बेगूसराय जिले के तीन थाना क्षेत्र से 4 महिलाओं को पकड़ कर लोगों ने पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया है.

पहली घटना बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या चौक की है जहां दो विक्षिप्त महिलाओं की बच्चा चोरी के आरोप में लोगों पिटाई कर दी, बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र और एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट गांव से भी ऐसी ही खबरे आई जब भीड़ नें महिला को बच्चे चोरी के आरोप में पकड़ कर पिटा.अलग अलग घटना में घ्दयाल सभी महिलाओं को इलाज और जांच के लिए सदर अस्पताल लाया है. 

पुलिस की माने तो अभी तक बेगूसराय में बच्चा चोरी की एक भी घटना सामने नहीं आई है बावजूद इसके लगातार अफवाहों के बाद भीड़ हिंसक होते जा रही रही है. बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने  लोगों से अपील की है कि कहीं भी कोई संदिग्ध दिखे तो उसे पकड़ कर इसकी सूचना तत्काल पुलिस. लोग कानून को अपने हाथ में नहीं ले एसपी ने पिटाई करने में शामिल लोगों पर  कानूनी कार्रवाई  करने की बात कही है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News