बदमाशों का बस पर हमला, प्रिंसिपल समेत कई छात्र-छात्राएं जख्मी

बदमाशों का बस पर हमला, प्रिंसिपल समेत कई छात्र-छात्राएं जख्मी

बिहार के पूर्वी चंपारण के पीपरा थाना के सरियतपुर खान टोला के समीप बदमाशों ने एक बस पर हमला कर दिया जिसमें चार छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गयी। कई बच्चों के भी घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि यह घटना पीपराकोठी-कल्याणपुर पथ के समीप घटित हुई। बस में सवार सभी लोग शैक्षणिक टूर से वापस लौट रहे थे। इस हमले में बस में सवार पांच टीचर भी जख्मी हुए हैं। बदमाशों ने बस में सवार प्रधान टीचर से उनका बैग व आठ हजार रुपये लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए चकिया के रेफरल अस्पताल भेजा। सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है। 

BAD-GUYS-ATTACKED-ON-BUS2.jpg

बस में सवार अन्य छात्रों को उनके घर सुरक्षित पहुंचा दिया गया। खबर के मुताबिक चकिया के उत्क्रमित मध्य विद्यालय से नौवीं व दसवीं क्लास के 51 छात्र, प्रिंसिपल उमेश कुमार व अन्य लोग सीएम दर्शन योजना के अंतर्गत यूपी के कुशीनगर घूमने गये थे। कुशीनगर से लौटने के दौरान सरियतपुर खान टोला के पास बदमाशों ने बस को रूकने का इशारा किया। जब चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो उनलोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो लोग आगे व पीछे दोनों ओर से बस पर पत्थरों की बरसात कर दी, जिससे बस का शीशा टूट गया और बस में बैठे लोग बुरी तरह घायल हो गये। इधर, चालक डर गया और बस को रोक दिया। बस रूकने के साथ ही 20-22 की संख्या में बदमाश बस में सवार हो गये और बैठे लोगों से मारपीट करने लगे। बस में बैठे छात्र व अन्य लोग चीखने-चिल्लाने लगे जिससे वहां पर बड़ी संख्या में गांववाले इकट्ठा हो गये। गांववालों को देखते ही सारे बदमाश वहां से नौ-दो ग्यारह हो गये। 

BAD-GUYS-ATTACKED-ON-BUS3.jpg

इस संबंध में प्रिंसिपल उमेश कुमार के कंप्लेन पर सात लोगों पर नामजद व 15 अज्ञात पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार का कहना है कि इस तरह की घटना गंभीर है व जल्द ही बदमाशों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त-से-सख्त कार्रवाई की जायेगी।

 

Find Us on Facebook

Trending News