लुटरों की फुटी किस्मत! लूट की पूरी योजना बनाकर दिनदहाड़े घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम, असमंजस में खाली बैग लेकर फरार हुए लुटेरे

लुटरों की फुटी किस्मत! लूट की पूरी योजना बनाकर दिनदहाड़े घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम, असमंजस में खाली बैग लेकर फरार हुए लुटेरे

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम  दिया । इस दौरान अपराधियों ने मोहल्ले मे दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की । गनीमत थी कि लूटे गए बैग में कोई रकम नहीं था। बताया गया कि लुटेरों ने पूरी योजना बनाकर बंधन बैंक के कर्मी को लूटने के लिए पहुंचे थे।  फिलहाल, सीसीटीवी फूटेज में सभी की चेहरे रिकॉर्ड हो गए हैं। वहीं उनके भागने की दिशा के बारे में भी पता चल गया है। जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 पूरा मामला नगर थाना अंतर्गत सिकंदरपुर ओपी इलाके के बालू घाट ब्रह्म स्थान की है।  मनोज सहनी के घर पर महिलाओं का ग्रुप लोन मीटिंग चल रहा था। इस मीटिंग में निजी बैंक के कर्मी प्रदीप कुमार भी मौजूद थे। अपराधियों ने पहले प्रदीप की रेकी किया। उसके बाद मनोज के घर में घुसकर पिस्टल तान दी। बैग भी छीन लिया। इसके बाद मनोज सहनी ने अपराधियों को पकड़ना चाहा लेकिन वह फायरिंग करते हुए भाग निकले। घर की मालकिन रिंकू देवी ने बताया की आज मीटिंग के लिए सर आए थे ,ग्रुप का मीटिंग होना था । घटना के वक्त हम रूम में खाना खा रहे थे इसी बीच गोली चलने की आवाज आई ,हमने सोचा की कोई बच्चा पटाखा छोड़ा होगा । पर जब आपस में तेज बातचीत होने लगी तब हम बाहर निकले । यहां तीन अपराधी सर के कान के पास हथियार सटाए हुए थे और बैग लेकर उधर की ओर भाग गए ।

लूट के बाद रहे खाली

चोरों को लगा कि बैग में भारी रकम मौजूद है। लेकिन प्रदीप के बैग में रुपए नहीं थे। उसमें सिर्फ जरूरी कागजात और महिलाओं का आधार कार्ड था। अपराधी थोड़ी दूर जाने पर बैग भी फेंक दिया। भागने के क्रम में अपराधी का चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया है। । बताया जा रहा है की सीसीटीवी में ब्लैक कलर का होन्डा साइन बाइक से हाथ में पिस्टल लिए तीन अपराधी अखाड़ा घाट की ओर भाग रहे हैं। इधर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से दो खोखा भी बरामद किया गया है। डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया की सीसीटीवी से अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News