बॉलीवुड की दुनिया के लिए बुरी खबर, इस मशहूर फिल्म कलाकार और एडिटर का हुआ निधन

बॉलीवुड की दुनिया के लिए बुरी खबर, इस मशहूर फिल्म कलाकार और एडिटर का हुआ निधन

NEWS4NATION DESK : दौर, मर्दानी, इकबाल और एक हसीना थी जैसे फिल्मों में काम करने वाले मशहूर कलाकार संजीब कुमार दत्ता का रविवार को निधन हो गया. वे दिल की बिमारी से लम्बे समय से जूझ रहे थे. उनके निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गयी है. संजीब कुमार दत्ता ने अब तक कई शानदार फिल्मों के लिए काम किया है.

मिली सूचना के अनुसार संजीब कुमार दत्ता कोलकाता के एक अस्पताल में काफी दिनों से भर्ती थे. बताया जा रहा है की वे दिल से सम्बंधित बिमारी से जूझ रहे थे. इसी बीच आज ज़िन्दगी ने उनका साथ छोड़ दिया .दत्ता साहब ने रविवार को 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली.

संजीब कुमार दत्ता ने फिल्म मेकर नागेश कुकुनूर की तकरीबन हर फिल्म में काम किया था. नागेश फिलहाल कनाडा में हैं और उन्होंने संजीब के निधन की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि, "मुझे बताया गया है कि वह एक बायपास सर्जरी के लिए गए थे. लेकिन फिर कभी नहीं लौटे. मैं और जानकारी इकट्ठा कर रहा हूं. वह रेणु सलुजा स्कूल के अंतिम व्यक्ति थे. जिस तरह उन्होंने उनके नाम को आगे बढ़ाया था. उस तरह किसी ने भी नहीं बढ़ाया. जब रेणु का निधन हुआ. तब वह बॉलीवुड कॉलिंग की एडिटिंग कर रहे थे”. संजीब ने 80 से ज्यादा हिंदी और बंगाली फिल्मों की एडिटिंग की है. उन्होंने कुंदन शाह, श्रीराम राघवन और प्रदीप सरकार जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम किया था.



Find Us on Facebook

Trending News