डिप्टी CM रेणु देवी के बिगड़े बोलः शब्दों की मर्यादा लांघते हुए कहा- तुम्हारा नेता है 'हरामजादा'...वीडियो वायरल

डिप्टी CM रेणु देवी के बिगड़े बोलः शब्दों की मर्यादा लांघते हुए कहा- तुम्हारा नेता है 'हरामजादा'...वीडियो वायरल

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम रेणु देवी छात्र नेताओं पर भड़क गई और खूब भला-बुरा कहा। वे इतने भर से नहीं रूकी और अपशब्दों का भी प्रयोग कर डाला। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। डिप्टी सीएम का 16 सेंकेंड का वीडियो है जिसमें छात्र संघ का सचिव जो आरा का है, उसे गुस्से में हरामजादा कह रही हैं।

छात्रों ने डिप्टी सीएम को घेर लिया था

जानकारी के अनुसार यह वीडियो बेतिया का है। बताया जाता है कि 12 नवंबर को डिप्टी सीएम रेणु देवी अपने विधानसभा क्षेत्र बेतिया में थी। वो कहीं जा रही थी इसी बीच वोकेशनल छात्रों ने अपनी समस्या को लेकर उन्हें घेर लिया । वोकेशनल छात्र उसी दिन एमजेके कॉलेज के सामने धरना-अनशन पर थे। छात्र बीआरए यूनिवर्सिटी के निर्णय का विरोध कर रहे थे और परीक्षा केंद्र को चंपारण में किये जाने की मांग कर रहे थे। इसी मांग को लेकर छात्र संघों ने डिप्टी सीएम रेणु देवी का घेराव किया। छात्रों से घिरी रेणु देवी अचानक गुस्से में आ गईं और छात्र नेताओं को जमकर क्लास लगा दी। हालांकि इस दौरान डिप्टी सीएम ने मर्यादा को लांघते हुए अपशब्दों का भी प्रयोग कर दिया। 


तुम्हारा नेता है हरामजादा-रेणु देवी

जो वीडियो वायरल हो रहा वो 16 सेकेंड का है। वायरल वीडियों में डिप्टी सीएम अपनी गाड़ी में बैठी हैं और बाहर कुछ लोग खड़े हैं। गाड़ी में बैठे-बैठे ही रेणु देवी कह रहीं......तुम्हारा नेता जो सेक्रेटी है आरा का..हरामजादा,और कहां का है तुम्हारा अन्य नेता।हम कहें हैं कि मोतिहारी करो या बेतिया। तुम्हारा नेता कहता है कि नहीं मुजफ्फरपुर होगा तो करो मुजफ्फरपुर.........। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है। इस संबंध में डिप्टी सीएम रेणु देवी से पक्ष लेने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं हो सकी। वहीं उनके अन्य सहयोगी भी वायरल वीडियो को लेकर साफ-साफ बोलने से बचते रहे। 

Find Us on Facebook

Trending News