मोतिहारी में महिलाओं के साथ शराब पार्टी करना बड़ा बाबू को पड़ा महंगा, डीलर सहित 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी में महिलाओं के साथ शराब पार्टी करना बड़ा बाबू को पड़ा महंगा, डीलर सहित 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MOTIHARI : बिहार सरकार के कृषि विभाग के फॉर्महाउस में रात्रि में शराब व शबाब की पार्टी चल रही थी। गुप्त सूचना पर एसपी डॉ कुमार आशीष ने निर्देश पर पुलिस ने फॉर्महाउस पर रेड मारकर कृषि विभाग के बड़ा बाबू  एक डीलर सहित दो महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों महिला मुजफ्फरपुर की बतायी जा रही है। वही पुलिस ने बड़ा बाबू व डीलर का मेडिकल जांच कराया है। मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने की बात पुलिस बता रही है। मामला पीपराकोठी थाना क्षेत्र के कृषि फॉर्म हाउस का बताया जा रहा है। पुलिस हिरासत में लिए गए चारों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।


मिली जानकारी के मुताबिक मोतिहारी जिला के पीपरा कोठी कृषि विभाग के फार्म हाउस में शराब व शबाब की पार्टी चल रही थी। इसी बीच पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कृषि विभाग के बड़ा बाबू विनोद सुमन के साथ एक डीलर नगीना पासवान को शराब के नशे में हिरासत में लिया है। वही मुजफ्फरपुर से आयी दो महिला को भी हिरासत में लिया गया है। कृषि विभाग के सूत्रों के अनुसार हिरासत में लिए गए बड़ा बाबू का पूर्व में ही इस कार्यालय से ट्रान्सफर हो गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रांसफर होने के बाद भी बड़ा बाबू इसी फॉर्म हाउस में रहते थे। हिरासत में लिए गए बड़ा बाबू दोनों महिला को अपना कर्मी बता रहे है।जबकि विभागीय सूत्रों के अनुसार इस कार्यालय में कोई महिला कर्मी है ही नही। पुलिस पूछताछ में जुटी है। फॉर्म हाउस में शराब व शबाब पार्टी की सूचना खुद बड़ा बाबू  ने ही एसपी के मोबाइल पर फोन कर को दिया था।

पीपराकोठी पुलिस के अनुसार मोतिहारी एसपी के सूचना पर फॉर्म हाउस में छापेमारी किया गया। छापेमारी में पूर्व पद स्थापित बड़ा बाबू ,डीलर व दो महिला को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया की बड़ा बाबू व डीलर शराब के नशे में थे। दोनों का मेडिकल जांच कराया गया है। मेडिकल में शराब की पुष्टि की गई। वही रूम से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं होने की बात कही जा रही है। दोनों महिला मुजफ्फरपुर की बतायी जा रही है। जिससे पूछताछ किया जा रहा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News