बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्वत लेने के आरोप में निलंबित किए गए भागलपुर डीटीओ के बड़ा बाबू, न्यूज4नेशन की खबर के बाद हुई कार्रवाई

रिश्वत लेने के आरोप में निलंबित किए गए भागलपुर डीटीओ के बड़ा बाबू, न्यूज4नेशन की खबर के बाद हुई कार्रवाई

BHAGALPURन्यूज4नेशन का खबर का बड़ा असर हुआ है। जिला परिवहन कार्यालय में रुपया लेने से संबंधित वीडियो वायरल मामले में अब डीटीओ के बड़ा बाबू को निलंबित कर दिया गया है। 

बताया गया कि वीडियो सामने के बाद मामले की जांच के लिए बनी जांच समिति ने अपनी पड़ताल बुधवार को पूरी कर ली।   जांच के लिए डीटीओ कार्यालय के आरोपित बड़ा बाबू शंभू कुमार मंडल को एसडीएम (राजस्व) कार्यालय बुलाया गया और उनका पक्ष लिया गया। जिसके बाद एसडीएम राजेश झा राजा ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी, जिसके बाद डीएम सुब्रत कुमार सेन ने शंभू दास को निलंबित कर दिया। अब जांच रिपोर्ट के  आधार पर बड़ा बाबू के खिलाफ आरोप पत्र गठित करके विभागीय कार्रवाई की जाएगी। 

पहले तबादला और अब निलंबित हुए बड़ा बाबू

 ज्ञात हो कि पैसे लेते वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले पर डीएम सुब्रत कुमार सेन ने तत्काल संज्ञान लिया सबसे पहले बड़ा बाबू शंभू कुमार मंडल का तबादला डीटीओ कार्यालय से बिहपुर अंचल मे कर दिया, मामले की जांच की जिम्मेदारी एसडीएम राजेश था राजा,  डीआरडीए डायरेक्टर प्रमोद कुमार पांडे को सौंपी दूसरी और डीटीओ कार्यालय में नए बड़ा बाबू की नियुक्ति नहीं की गयी है।

 घटना के बाद से ना सिर्फ अन्य कार्यालयों हड़कंप मचा है और हर शख्स के जुबान पर चर्चा का विषय है कि वीडियो में पांच सौ का नोट लेते हुए दिखाई देते हैं, और  अगले सोमवार को आने की बात करता है। जिसे न्यूज4नेशन ने  वायरल वीडियो की खबर चलाने के बाद एक बार फिर असर हुआ है।



Suggested News