बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाअदब सरकार, देख लीजिए अपने माननीय की रंगदारी! जदयू विधायक ने डॉक्टर के साथ किया दुर्व्यवहार और बदसलूकी,दी धमकी कहा-मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा

बाअदब सरकार, देख लीजिए अपने  माननीय की रंगदारी!  जदयू विधायक ने डॉक्टर के साथ किया दुर्व्यवहार और बदसलूकी,दी धमकी कहा-मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा

बेगूसराय -में खेलने के क्रम में  हुए बम ब्लास्ट में घायल बच्चों से मिलने जदयू विधायक राजकुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे. जहां मरीज के परिजनों ने सही से इलाज नहीं होने की शिकायत की. जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के पास विधायक पहुंचे और दोनों के बीच बहस हो गई. इसके बाद विधायक ने गुस्से में डॉक्टर की जमकर क्लास लगा दी. विधायक ने कहा कि आपकी ड्यूटी नहीं है तो यहां क्यों है, लोग मर जाएगा तब देखेंगे. जिसके बाद डॉक्टर ने जवाब में कहा बच्चों के डॉक्टर को बुलाया गया है ये मेरी ड्यूटी नहीं है.

फिर क्विया था विधायक राजकुमार सिंह ने अपना आपा खो दिया. इस दौरान उन्हें ख्याल नहीं रहा कि वे एक डॉक्टर से बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने नर्स और बाकी लोगों के सामने डॉक्टर की पूरी बेइज्जती की. विधायक ने डॉक्टर को बीमार और पागल बताते हुए इलाज की जरूरत बताई. हद तो तब हो गई, जब बातचीत के दौरान विधायक खड़े हो गए और डॉक्टर को धमकाने लगे. उन्होंने डॉक्टर को मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं ये भी कहा कि इतना मारूंगा कि होश ठिकाने आ जाएगा. इस बातचीत और विधायक के अस्पताल पहुंचने का वीडियो पूरे जिले में वायरल हो गया है.


विधायक ने कहा कि तुम्हारी नौकरी खत्म करेंगे कहां घर है तुम्हारा. तुम रंगदारी करने के लिए यहां आया है क्या. यहां रंगदारी करने आए हैं या लोगों को देखने के लिए आए हैं. इसके बाद विधायक ने सिविल सर्जन को फोन लगाकर अस्पताल बुलाया और कहा कि किसको यहां बिठाकर रखे हैं. डॉक्टर के नाम पर यहां पर गुंडे को बैठा कर रखे हैं. बर्न वार्ड में यह खुद बीमार है. विधायक ने सिविल सर्जन को कहा कि उस डॉक्टर को यहां बुलाओ इसका यही पर इलाज कर देंगे. मुंगेर घर है तो रंगदारी करने आए हो. वो बीमार है उसे खुद इलाज की जरूरत है. आपकी बात क्या सुनेंगे मारना शुरू करेंगे होश ठिकाने आ जाएगा तुम्हारा यही इलाज है. डॉक्टर और विधायक के बीच झगड़े का यह वीडियो सामने आया है. विधायक राजकुमार सिंह ने कहा कि अस्पताल में अच्छी व्यवस्था है सुधार किया गया है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब है विधायक ने किसी सरकारी कर्मचारी को धमकाया है.

सरकार देखिए अपने विधायक की रंगदारी! माननीय ने चिकित्सक की सरेआम बेइज्जती करते रहे. तेजस्वी जी ये है आपके विभाग का हाल देख लीजिए , ये हम नहीं कह रहे वीडियोे में माननीय की रंगदारी कैद है देख लीजिए.

  

Suggested News