बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बदमाश बेखौफः सरेआम 3 लोगों को मारी गोली, घटनास्थल पर की कई राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत

पटना में बदमाश बेखौफः सरेआम 3 लोगों को मारी गोली, घटनास्थल पर की कई राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत

PATNA: एक तरफ मुख्यमंत्री का जनता दरबार चलता है, दूसरी तरफ अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन लोगों को गोली मार देते हैं। जनता दरबार में मुख्यमंत्री सहित अधिकारी जहां सुशासन और गुड गवर्नेंस की बातें कर रहे हैं, वहीं पटना के दूसरे छोर पर बेखौफ अपराधी अपने होने का सबूत देते हुए खुलेआम फायरिंग करते हैं और दहशत मचाकर फरार हो जाते हैं।

राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। पुलिस की कार्रवाई को धता बताते हुए अपराधी अक्सर किसी न किसी घटना को देकर अंजाम फरार हो जाते रहे हैं। इस वक़्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरेआम तीन लोगों को गोली मार दी है। इतना ही नहीं बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की है। जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। वारदात पटना जिले के गोपालपुर थाना इलाके की है। जहां कछुआरा गांव में सोमवार कि सुबह मामूली बात को लेकर बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार दी है। तीनों घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जख्मी लोगों की पहचान कछुआरा गांव के ही अविनाश कुमार, नीतीश कुमार और सुनील कुमार के रूप में की गई है। वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके घटनास्थल ने मामले की छानबीन में जुटी हुई है। गोपालपुर थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक मामूली कहा-सुनी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Suggested News