बडी खबर : मधुबनी के हरलाखी में भाषण दे रहे नीतीश पर फेंके गए पत्थर... CM बोले फेंकते रहिए....

बडी खबर : मधुबनी के हरलाखी में भाषण दे रहे नीतीश पर फेंके गए पत्थर... CM बोले फेंकते रहिए....

पटना /मधुबनी : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज चल रहा है ऐसे में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे तभी रैली की भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर चला दिया जिसे देखने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकते रहे इसका कुछ असर नहीं पड़ता है। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों के द्वारा एक घेरा बना लिया गया जिसके बाद नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करते रहे।


बताते चलें कि बिहार के मधुबनी के हरलाखी विधानसभा में नीतीश कुमार के चुनावी जनसभा के बीच में मंच पर जमीन 30 कुमार भाषण दे रहे थे उसी दौरान उनके ऊपर कुछ चीजें फेंकी जाने लगी ।जिसके बाद नीतीश कुमार को सुरक्षा कर्मियों ने आगे से घेर लिया लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि जितना फेंकना है फेकते रहो ।नीतीश कुमार बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर बोल रहे थे । उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार उनकी आएगी तो रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे इन तमाम चीजों के बीच में नीतीश कुमार का भाषण आगे बढ़ा रहे थे उसी बीच में उनके ऊपर में लगातार चीज फेंका  जाने लगी जिसके बा बाद नीतीश कुमार ने कहां की इससे कोई असर पड़ने वाला नहीं है। हालांकि नीतीश कुमार पर पत्थर जैसी कुछ चीजें फेंके जाने के बाद सुरक्षाकर्मी काफी चौकाने हो गए ।

आपको बताते चलें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पहली बार इस तरह का हमला नहीं किया गया है इससे पहले भी कई बार उनके रैली में मुर्दाबाद के नारे लगाए गए तो कहीं उनका विरोध किया गया है तो कहीं उनकी रैली में चप्पल भी चला है। हालांकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन सभी घटनाओं को विपक्ष की राजनीति की साजिश का आरोप लगाते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News