बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बाढ़ के पानी में डूबने से तीन सगी बहनों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : बाढ़ के पानी में डूबने से तीन सगी बहनों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ गुरुवार की दोपहर बाढ के पानी मे डुबने से 3 बच्चियों की मौत हो गयी है. घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई.  जिसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गया है.  घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झपहाँ पंचायत के शिवराहा वासुदेव गाँव का बताया जा है. जहाँ बाढ़ के पानी मे स्नान करने के दौरान 3 बच्ची डूब गई, जो एक ही परिवार की बताई जा रही है. 

हालाँकि डूबी हुई बच्चियों को लोगों ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. तब तक तीनो बच्ची की मौत हो चुकी थी. तीनों मासूम बच्ची गांव के ही जयप्रसाद राय के पुत्री शिवानी, प्रीति  और रागनी हैं. वही इस घटना की सूचना मिलने पर पहुँची अहियापुर थाना की पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया है. 

बताते चलें की इन इलाकों भारी बारिश होने की वजह से कई नदियों का जलस्तर बढ़ गया है. इसके मद्देनजर इलाके के कई गाँव जलमग्न हो गए हैं. लोगों को कहीं आने जाने में काफी परेशानी होती है. इसी कड़ी में आज तीनों बच्चियां बाढ़ के पानी में नहाने गयी थी. जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News