बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में बाढ़ प्रभावित इलाकों का युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया दौरा, राहत सामग्री का किया वितरण

सुपौल में बाढ़ प्रभावित इलाकों का युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया दौरा, राहत सामग्री का किया वितरण

SUPAUL : सुपौल जिले के बाढ़ प्रभावित इलाके में नाव से घूम घूम कर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने दौरा किया. इस दौरान निर्मली विधानसभा के दीघिया, सीकरहटा, डगमारा, दूधैला सहित दर्जनों गांव में अपने टीम के साथ नाव पर सवार होकर बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर बाढ़ राहत सामग्री का वितरण किया. जिसमें छोटे बच्चे के लिए कपड़े भी बांटे. 

राहत सामग्री कीट में चावल, दाल, आलू, नमक, बिस्कुट, तेल, माचिस, मोमबत्ती और प्लास्टिक का वितरण किया गया. इस मौके पर उनके साथ यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन कुमार सहित युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अमरदीप कुमार के अलावे सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे. 


इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने बताया राज्य सरकार बाढ़ आपदा को लेकर पूरी तरह से विफल है. एक तरफ कोरोना जैसी संक्रामक बीमारी से लोग परेशान हैं. वहीं दूसरी ओर बाढ़ के पानी से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. लेकिन यह डबल इंजन की सरकार लोगों तक राहत नहीं पहुंचा कर चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है. 

उन्होंने कहा की इस विषम परिस्थिति में कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता लोगों के सुख-दुख में पहुंचकर राहत वितरण कर रहा है. आगे आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इसका मुंह तोड़ जवाब डबल इंजन की सरकार को जरूर देगी. 

सुपौल से अल्ताफ राजा की रिपोर्ट 

Suggested News