बड़ी खबर : अटारी बाघा बॉर्डर पर बीएसएफ ने 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया

बड़ी खबर : अटारी बाघा बॉर्डर पर बीएसएफ ने 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया

डेस्क...  इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां अटारी बॉर्डर पर बीएसएफ ने 2 घुसपैठियों को मार गिराया है। घने कोहरे का फायदा उठाकर घुसपैठिए सरहद में दाखिल होने की फिराक में थे। इसी बीच उन्हें बीएसएफ ने पकड़ लिया और उन्हें ढेर कर दिया। 

आपको बता दें कि अटारी वाघा बॉर्डर काफी महत्वपूर्ण है। कई मायनों में यह बॉर्डर काफी महत्वपूर्ण है। यहा पर हर रोज परेड होती है, जिसको देखने के लिए दूर-दूर से हजारों लोग यहां पर आते हैं। 

हालांकि ठंड के दिनों में अक्सर अलग-अलग इलाकों से घुसपैठ होने की खबरें आती रहती हैं। खासतौर पर सबसे अधिक कश्मीर में घुसपैठिए इसी फिराक में होते हैं कि ठंड का फायदा उठाकर घुसपैठ करें, लेकिन यह जो खबर आ रही है वह अटारी बाघा बॉर्डर से आ रही है। 

अमृतसर के अटारी बाघा बॉर्डर पर जहां घुसपैठ की फिराक में दो घुसपैठिए थे जो धुंध का फायदा उठाकर भारत में घुस आए, जिन्हें बीएसएफ ने नाकाम कर दिया। 

आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश तेज हो गई है। इससे पहले 13 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरनकोट के ऊंचे इलाकों में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए थे, जबकि एक को गिरफ्तार कर लिया गया था। अधिकारियों ने कहा कि माना जा रहा है कि आतंकवादी करीब तीन दिन पहले नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर इस तरफ आए थे। वे दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले की ओर जा रहे थे तभी उन्हें दोपहर बाद मुगल रोड के पास उन्हें पकड़ा गया।

Find Us on Facebook

Trending News