बड़ी खबर : जहानाबाद में पुलिस टीम पर हमला, सैप जवान सहित दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

बड़ी खबर : जहानाबाद में पुलिस टीम पर हमला, सैप जवान सहित दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

Jehanabad : अभी-अभी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बालू माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमला बोला गया है। घटना में एक सैप जवान समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हुए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के घोसी थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव के समीप फल्गु नदी से कुछ लोग अवैध बालू खनन कर ट्रैक्टर पर बालू लोड कर रहे थे। इसकी सूचना घोसी थाना को मिली। सूचना के बाद घोसी थाना की पुलिस अपने दल बल के साथ फल्गु नदी के समीप पहुंची। जहाँ से पुलिस द्वारा एक बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस ने जप्त किया। 


बताया जा रहा है कि जैसे ही पुलिस टीम ट्रैक्टर पकड़ कर थाना लेकर चलने लगी। तभी10 ,12 की संख्या में लोग लाठी-डंडे से लैस पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस घटना में दो पुलिसकर्मी सत्येंद्र सिंह एवं गुड्डू कुमार घायल हो गये। वहीं बालू माफिया के द्वारा ट्रैक्टर छुड़ाकर ले भागे। 

इधर घटना की सूचना जैसे ही जिले के वरीय पदाधिकारियों को मिली काफी संख्या में पुलिस बल के साथ घोसी थानां इंचार्ज मौके पर पहुंचकर दोनों घायल पुलिसकर्मी को इलाज हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News