बड़ी खबर : पटना में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, मौके से अर्धनिर्मित हथियारों का जखीरा बरामद

बड़ी खबर : पटना में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, मौके से अर्धनिर्मित हथियारों का जखीरा बरामद

Patna : पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एसटीएफ पटना पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। वहीं पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार बरामद किये है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय को गुप्त सूचना मिली की पटना के खुसरूपुर से हथियारों की भारी मात्रा में तस्करी हो रही हैं। उक्त सूचना पर एसटीएफ को कार्रवाई की जिम्मेवारी दी गयी। 

जिम्मेवारी मिलने के बाद एसटीएफ की टीम ने इस मामले पर कार्रवाई शुरु की। बताया जा रहा है कि एसटीएफ द्वारा कई दिनों तक रेकी करने के बाद यह पता चला कि चापाकल बनाने के आड़े में हथियार बनाये जा रहे है और उसे दूसरे राज्यों तक सप्लाई किया जा रहा है। 

मामला स्पष्ट होने के बाद आज मंगलवार की अहले सुबह एसटीएफ और पटना पुलिस की टीम ने संयुक्त रुप से खुशुरुपुर थाना क्षेत्र के इसोपुर में छापेमारी कर मौके से भारी मात्रा में अर्धनिर्मत हथियार और हथियार बनाने के सामान बरामद किया है। वहीं पुलिस ने मौके से कई लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए है। इस फैक्ट्री से जुड़े कई लोगों के विषय में जानकारी मिली है। जिनकी गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।   

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News