बड़ी खबर : पटना में वार्ड सदस्य से रंगदारी की मांग, नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

बड़ी खबर : पटना में वार्ड सदस्य से रंगदारी की मांग, नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

Patna : चुनाव का एलान होते प्रदेश में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। हत्या, लूट और रंगदारी की मांग मामले में बेतहासा वृद्धि देखने को मिल रही है। रविवार को जहां सीवान जिले में महज चंद घंटे के अंदर हत्या की दो बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। वहीं अब पटना में एक वार्ड सदस्य से रंगदारी की मांग किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

मिली जानकारी के अनुसार धनरुआ थाना क्षेत्र के हुल्लासचक वीर पंचायत के सेवदहा निवासी सह वार्ड सदस्य पप्पू चौधरी से गांव के ही कुछ दबंगो द्वारा 2 लाख की रंगदारी मांगी गई है। इस बाबत पप्पू चौधरी ने धनरुआ थाना में नामजद शिकायत दर्ज करवाई है।

पप्पू चौधरी ने बताया कि कल जब वो प्रखंड कार्यालय धनरुआ से अपने घर के लिए निकले थे तो रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे गांव के ही अनिल पासवान और प्रभात रंजन ने पहले उसकी बाइक रुकवाई और फिर पिस्तौल दिखाते हुए 2 लाख की रंगदारी की मांग की। वहीं नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। वार्ड सदस्य पप्पू चौधरी ने बताया कि हाल में उन्होंने अपने वार्ड में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत नली गली का काम करवाया था। उसी में अधिक कमाई का हवाला देते हुए यह रंगदारी मांगी गई है।

वहीं इस बावत पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। वैसे इस मामले में आपसी पैसे के लेनदेन की विवाद की बात सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है।

मसौढ़ी से सुजीत कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News