बड़ी खबर :जेडीयू नेता को तेजप्रताप से मिलना पड़ा महंगा,पार्टी ने किया बर्खास्त...

बड़ी खबर :जेडीयू नेता को तेजप्रताप से मिलना पड़ा महंगा,पार्टी ने किया बर्खास्त...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तेज तैयारियों के बीच सीटों की चाह रखने वाले नेता भी अपना जुगाड़ सेट करने में जुट गए हैं.विधानसभा के चुनावी अखाड़े में अपना दम दिखाने और एमएलए बनने की चाहत अब कुछ नेताओं को पाला बदलने के लिए मजबूर कर रही हैं.

युवा जदयू के एक नेता की तस्वीर तेजप्रताप यादव के साथ वायरल हुई. गया के युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कमलेश शर्मा की कुछ तस्वीरें तेजप्रताप यादव के साथ वायरल हो रही. युवा जदयू नेता गया के टिकारी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी ठोकने की चाहत रखते हैं लेकिन जदयू में उनकी दाल गलते नहीं दिख रही.  लिहाजा युवा जदूय नेता अब तेजप्रताप यादव की परिक्रमा कर रहे.

मीडिया में खबर आने के बाद तेजप्रताप से मुलाकात करने वाले युवा जेडीयू के जिलाध्यक्ष कमलेश शर्मा को पद से बर्खास्त कर दिया गया है। इस बात की जानकारी युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सेतु ने दी है। सेतु ने आज शनिवार को बताया कि गया के युवा जदयू जिलाध्यक्ष कमलेश शर्मा पर अनुशासनहीनता समेत दूसरे कई आरोप हैं। इतना ही नहीं वे पार्टी विरोधी गतिविधियों में भी शामिल पाए गए है। जिसके बाद अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने को लेकर युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के निर्देश पर उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News