बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़का सेटर निकला पटना वाला ड्राइवर, झूठी लूट की ऐसी कहानी आपने नहीं सुनी होगी, जानकर आपके होश उड़ जाएंगे…

बड़का सेटर निकला पटना वाला ड्राइवर, झूठी लूट की ऐसी कहानी आपने नहीं सुनी होगी, जानकर आपके होश उड़ जाएंगे…

पटना : पटना पुलिस ने एक फर्जी लूटकांड का खुलासा किया है. चार दिन पहले पटना में एक ट्रैक्टर लूट की घटना का मामला दर्ज कराया गया था. वहीँ जांच के बाद पता चला कि पूरा मामला झूठा है. मामला पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है. जहां 6 अप्रैल को चिरौरा गांव के समीप हुये ट्रैक्टर लूट कांड का पटना पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. नया ट्रैक्टर को देख ड्राइवर अशोक सिंह का नीयत खोट हो गया और उसने लूट की फर्जी साजिश रच डाली. पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर अशोक से जब पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया और उसने कबूल लिया कि वो झूठ बोल रहा है. ड्राइवर के निशानदेही पर ट्रैक्टर को नौबतपुर पुलिस ने मुंगेर जिले से बरामद कर लिया है. 

नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक धनरूआ थाने के जलालपुर निवासी अलख निरंजन ने मामला दर्ज कराया कि उसके ट्रैक्टर का ड्राइवर अशोक सिंह कनपा बालू घाट से ट्रैक्टर पर बालू लादकर राम कृष्णा नगर जा रहा था , जहां चिरौरा गांव के समीप कार सवार 7 बदमाशों ने कार आगे लगा कर ट्रैक्टर रुकवा लिया , इसके बाद पिस्तौल के बल पर उनलोगों ने ड्राइवर से ट्रैक्टर और मोबाइल लूट कर फरार हो गया. सूचना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में लग गई. लेकिन ड्राइवर अशोक की बातों से पुलिस को कुछ शक हुआ. शक के आधार पर अशोक से ही पूछताछ किया तो पहले तो पूछताछ में सवालों से बचने की कोशिश करने लगा. वह तरह-तरह के झूठ पुलिस से कहता रहा. कभी लुटेरों का काल्पनिक हुलिया बताता, कभी उनके भागने की दिशा. कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसने ज्यादा देर तक झूठ नहीं बोल सका आखिरकार उसने कबूल लिया कि वो झूठ बोल रहा है. 

अशोक की निशानदेही पर पुलिस ने मुंगेर जिले के हरिणमार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी इन्द्रदेव सिंह के घर से लूटा हुआ ट्रैक्टर के साथ ही इन्द्रदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ कर दोनों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया. थानेदार ने साफ कहा कि ट्रैक्टर ड्राइवर अशोक सिंह ने ही ट्रैक्टर को इन्द्रदेव सिंह को दे दिया था यह कह कर कि 12 हजार महीना आप हमको दीजिएगा और ट्रैक्टर को अपने इलाका में चलाइए गा....

Suggested News