बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुरे फंसे AIMIM प्रवक्ता पठान, सुप्रीमो हुए नाराज, बीजेपी नेता बोले हम तैयार हैं

बुरे फंसे AIMIM प्रवक्ता पठान, सुप्रीमो हुए नाराज, बीजेपी नेता बोले हम तैयार हैं

NEWS4NATION DESK : एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी का बयान  देकर बुरे फंस गए है। एक ओर जहां सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी उनके इस बयान से खासे नाराज है तो बीजेपी नेताओं ने हम तैयार हैं कह खुली चुनौती दे डाली है। 

पठान के उक्त बयान के बाद बीजेपी ही नहीं देश की तकरीबन सभी राजनैतिक पार्टियों द्वारा नाराजगी जताई गई है। 

राजा सिंह बोले- हम तैयार हैं 
 तेलंगाना के गोशामहल से बीजेपी विधायकटाइगर राजा सिंह ने वारिस पठान के बयान के जवाब में शाहीन बाग में बैठी महिलाओं को संभालने की नसीहत दे डाली है। उन्होंने कहा है कि वारिस पठान हम हिंदुओं से बाद में टकराना, पहले शाहीन बाग में बैठी अपने घर की औरतों को संभालो। हम तो तैयार हैं, जितने भी हो आ जाओ।

वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने ट्विटर पर तंज कसते हुए लिखा है, 'आओ कभी उत्तर प्रदेश में।
 

 बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने कहा, 'जिहादी मुसलमान इस देश को गृह युद्ध की ओर ले रहे हैं। वारिस पठान और शरजील के इरादे गजवा-ए-हिंद के हैं, वे लोग उसी पर काम कर रहे हैं, इसपर सरकार गंभीरता से विचार करके कार्रवाई करनी पड़ेगी। यह तो अच्छा है कि सीएए लाकर मोदीजी ने आस्तीन के सांपों को बाहर निकाल लिया है। अगर यह काम न होता तो बहुत देर हो गई होती और देश को बहुत नुकसान हो गया होता।' 

तेजस्वी ने की गिरफ्तारी की मांग

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी वारिस के बयान का विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि वारिस पठान को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। तेजस्वी ने कहा, 'यह बयान निंदनीय है, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

तलवार का जवाब तलवार से देंगे

वहीं पठान के बयान पर मनसे  ने कड़ा एतराज जताया है। पार्टी प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा है कि वारिस पठान देश में धार्मिक सद्भाव खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। पार्टी की लाइन क्लियर है, इस तरह के भेदभाव में हमारा भरोसा नहीं है। लेकिन फिर भी अगर कोई इस तरह की बात करता है तो हम भी पत्थर का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से देंगे।
 
आपको बता दें कि कर्नाटक के गुलबर्ग में 15 फरवरी को एक जनसभा के दौरान पठान ने बिना नाम लेते हुए कहा कि 'तुम समझ सकते हो कि अगर हम सब एक साथ आ गए तो क्‍या होगा। 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ के ऊपर भारी हैं। यह याद रख लेना।' बयान को लेकर पठान के खिलाफ पुणे में शिकायत दर्ज कराई गई है।
 
 

Suggested News