रंगदारी नहीं देने पर बदमाशो ने की अधेड़ की हाथ बांधकर पिटाई, बचाने गयी पत्नी से किया दुष्कर्म का प्रयास

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशो ने की अधेड़ की हाथ बांधकर पिटाई, बचाने गयी पत्नी से किया दुष्कर्म का प्रयास

NALANDA : वेना थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाशों ने एक परिवार पर जमकर कहर बरपाया है. बदमाश एक अधेड़ को घर से खींचकर रेलवे ट्रैक पर ले गए. वहाँ हाथ बांध कर बदमाश लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर रहे थे. इसी दौरान जब अधेड़ की पत्नी पति को बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया. 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची. जिसके बाद अधेड़ की जान और महिला की आबरू बची. जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पीड़ित दिल्ली में रह कर मजदूरी करते हैं. हाल में वह गांव आए थे. यहां बदमाश उनसे 25 हजार रुपए रंगदारी की मांग कर रहे थे. रुपया नहीं देने पर बदमाश परिवार को जान लेने की धमकी दे रहे थे. रात्रि में आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर अधेड़ के घर में घुस गए. वे जबरन उठा कर उन्हें रेलवे ट्रैक पर ले गए. ट्रैक पर ले जा कर बदमाशों ने उन्हें अर्द्धनग्न कर दिया. 

इसके बाद गमछा से हाथ बांध दिया. लाठी-डंडे से दबंग उनकी पिटाई कर रहे थे. पति की चीख सुन पत्नी भागती हुई रेलवे ट्रैक पर पहुंच कर दबंगों से पति को छोड़ने की आरजू मिन्नत करने लगी. इसके बाद बदमाशों ने महिला से कहा कि रुपया नहीं दोगी तो आबरू देनी होगी. इसके बाद सभी बदमाश महिला से गैंग रेप का प्रयास करने लगें. जिस समय बदमाश अधेड़ को घर से खींच कर अपने साथ ले जा रहे थे. उसी समय किसी ग्रामीण ने फोन कर घटना की जानकारी पुलिस को दे दी थी. सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ रेलवे ट्रैक पर रात में पहुंच कर अधेड़ की जान और महिला की आबरू बचाई. सुरक्षा बलों को देख बदमाश मौके से फरार हो गए.

थानाध्क्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई कर दंपती को बचाया गया. अंधेरे का फायदा उठा कर बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहे. पीड़ित ने रंगदारी मांगने और महिला से बदसलूकी की एफआईआर पांच बदमाशों को आरोपित कर दर्ज कराई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लिए कार्रवाई जारी है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News