बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में लूट के दौरान बदमाशों ने मैनेजर को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सारण में लूट के दौरान बदमाशों ने मैनेजर को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SARAN : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर लगाये गए लॉक डाउन के बावजूद अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में जिले में बदमाशों ने एकमा बाज़ार स्थित एक फाइनेंस कंपनी में लूटपाट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने कंपनी के मैनेजर को गोली मार दी. हालाँकि मैनेजर ने हिम्मत दिखाते हुए अपराधियों को खदेड़ दिया. 

सभी अपराधी मौके से फरार हो गए. घायल मैनेजर की पहचान उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के गंगाउत गांव निवासी झगलू राम के पुत्र नेबू लाल (34) के रूप में हुई है. बाद में जख्मी मैनेजर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया. उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उस इलाके में सीसीटीवी फूटेज को खंगालना शुरू कर दिया. 

घटना के संबध में बताया जा रहा है की एकमा बाजार में ब्लॉक रोड में सीएचसी व पीएचईडी कार्यालय के समीप एक मकान के प्रथम तल पर कमरे में सोनाटा फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड का दफ्तर है. आज सुबह अचानक अपराधी फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में दो अपराधी ग्राहक बनकर मास्क व गमछा लगाए दाखिल हुए. इस दौरान दफ्तर में सिर्फ मैनेजर ही थे. अपराधियों ने बताया कि मुबारकपुर गांव से आए हैं और उन्हें रुपए जमा करना है. इसके बाद अपराधियों ने मैनेजर से लॉकर की चाबी मांगी. मैनेजर ने चाबी देने से मना किया तो अपराधियों ने पिस्टल से मैनेजर के दाहिनी जांध में एक गोली मार दी. 


Suggested News