बदमाशों की लड़ाई में छात्र को लगी गोली, अस्पताल ने चल रहा है इलाज, स्थिति नाजुक

बदमाशों की लड़ाई में छात्र को लगी गोली, अस्पताल ने चल रहा है इलाज, स्थिति नाजुक

BEGUSARAI : बेगूसराय में नए साल आगाज हो जाने के बाद भी अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. जहां बेखौफ अपराधियों ने सरेआम दिनदहाड़े एक छात्र को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बीएम हॉस्पिटल रोड के गली के पास की है. घायल छात्र की पहचान नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 39 निवासी अरुण मिश्रा के 14 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि हर्ष कुमार अपने साथी के साथ बीएम हॉस्पिटल के पास वाली गली से जा रहा था. उसी दौरान कुछ अपराधी आपस में लड़ रहे थे. दोनों अपराधी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी से नाराज एक अपराधी ने दूसरे अपराधी पर गोली चला दिया. लेकिन गोली रास्ते से जा रहे हर्ष कुमार को लग गई. गोली लगने से हर्ष कुमार वहीं पर बेहोश होकर गिर गया. 

वही गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां दौड़े तो दोनों अपराधी वहां से फरार हो गए. घायल हर्ष को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है. फिलहाल नगर थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह दोनों अपराधी आपस में क्यों लड़ रहे थे.

Find Us on Facebook

Trending News