बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में भाईयों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

कटिहार में भाईयों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

KATIHAR : कटिहार जिले के मनीहारी थाना क्षेत्र के बोलीया गुमटी के पास अपराधियों ने पांच राउंड गोली चलाई. जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है. जिसका मनिहारी अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मनिहारी डीएसपी एवं थाना अध्यक्ष मौके पर पहुँच गए. 

मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद फुरकान अपने भाई बाबुल के साथ बौलिया में चाय की दुकान पर बैठा हुआ था. तभी मोटरसाइकिल सवार 5 अपराधी बोलीया गुमटी पर पहुंचे. जिसमें तीन सड़क पर खड़े रहे और दो मोटरसाइकिल सवार उसके दुकान में पहुंचकर चाय की फरमाइश की. जिसके बाद मौका देख कर उन दोनों बदमाशों ने फुरकान उसके भाई बाबुल पर गोली चला दी. 

अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ 5 गोली चलाई गई. जिसमें तीन गोली फुरकान के सीने में जा लगा और वह तड़प कर गिर गया. इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं उसके भाई बाबूल पर दो गोली चलाई गई थी. जिसमें 1 गोली उसके पांव में लगी. घायल अवस्था में उसे अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे कटिहार रेफर कर दिया गया. वही मृतक 38 वर्षीय फुरकान के शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया गया है.

फिलहाल घटना को लेकर मनिहारी डीएसपी एमएसएच फाकरी के नेतृत्व में मनिहारी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News