नालंदा में बदमाशों ने की महिला के साथ ठगी, एक लाख रूपये का लालच देकर जेवरात लेकर हुए फरार

नालंदा में बदमाशों ने की महिला के साथ ठगी, एक लाख रूपये का लालच देकर जेवरात लेकर हुए फरार

NALANDA : नालंदा में इन दिनों ठग गिरोह सक्रिय है। आए दिन गिरोह के सदस्य भोली भाली महिलाओं से ठगी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला लहेरी थाना क्षेत्र के आलमगंज स्थित डेकोरेशन गली का है। जहां एक महिला से सोने का चेन और कर्णवाली लेकर 2 ठग झांसा देकर फरार हो गए। बिहार थाना क्षेत्र के पतुआना निवासी बब्लू कुमार की पत्नी सुधा देवी मार्केटिंग करने बिहारशरीफ स्थित पुल पर बाजार आई थी। जहां दो बदमाश से महिला की मुलाकात हुई। 

बदमाशों ने महिला को एक ऑफर देते हुए कहा कि उसके पास चोरी के एक लाख रुपये  है। वह बैंक में जाकर यह रुपए जमा नहीं कर सकता है। आप अपना सोने का चैन और कर्ण वाली दे देती है तो वह सारा रुपया उसे दे देगा। 2 हजार के नोट का बंडल देख महिला बदमाशों के झांसे में आ गई। उसने अपना सोने का चेन और कर्णवाली बदमाशों को दे दिया। इसके बदले में बदमाशों ने रुपया का बंडल से भरा रुमाल पकड़ा दिया और मौके से फरार हो गया। महिला जब कुछ दूर आगे जाकर रुमाल को खोली तो उसमें कंकड़ पत्थर और बालू भरा था। तब जाकर उसे ठगी का अहसास हुआ। इसके बाद वह बीच बाजार कलेजा पीटने लगी। 

महिला को रोता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। जिसके बाद उसने घटना की सूचना उसने अपने पति को दिया। ठगी की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ठगी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश महिला के साथ ठगी करते हुए नजर आ रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News