अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली, इलाज के दौरान हुयी मौत, लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली, इलाज के दौरान हुयी मौत, लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

SAMASTIPUR : समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र के गोही पंचायत के मुखिया राजेश साहनी की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई. मुखिया के मौत की खबर मिलते ही इलाके के लोग जहां गमगीन हो गए. वहीं घटना को लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया. बाजारे पूरी तरह बंद हो गई. मुखिया के शव पहुंचते ही लोगों का आक्रोश इतना बढ़ गया कि सैकड़ों की संख्या में लोगों ने वारिसनगर थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वंही लोगों ने थाने पर पथराव भी कर दिया. 

लोगों का आरोप है कि पंचायत के मुखिया समाजवादी विचारधारा के थे. इससे पहले भी उनके ऊपर कई बार जानलेवा हमले हुए. स्थानीय थाना से लेकर एसपी तक कई बार इसकी शिकायत की गई. बावजूद प्रशासन की तरफ से इसे गंभीरता से नहीं लिया गया. नतीजा एक बार फिर उन पर जानलेवा हमला किया गय. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

बताते चलें कि 24 दिसंबर को घर से वारिसनगर जाने के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर जख्मी कर दिया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मुखिया पर हुए जानलेवा हमले पर उनकी पत्नी के बयान पर 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. मुखिया राजेश साहनी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश सचिव पद पर थे. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News