बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस द्वारा दुर्घटना में मौत बताये जाने पर भड़के परिजन

BIHAR NEWS : बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस द्वारा दुर्घटना में मौत बताये जाने पर भड़के परिजन

PATNA : जिले के गौरीचक थाना पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। करतूत ऐसी की एक बार फिर पटना पुलिस का दामन दागदार हुआ है। पूरा मामला गौरीचक थाना क्षेत्र के लखीपुर कोली गाँव के पास की है जहां अपराधियों ने थाना क्षेत्र के सैदनपुर निवासी विनय सिंह के इकलौते पुत्र अंकित कुमार उम्र करीब 16 वर्ष की गोली मार कर हत्या कर दी (ऐसा मृतक के पिता का कहना है)। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची गौरीचक थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को बिना सूचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

हद तो तब हो गई जब गौरीचक थानाध्यक्ष लालमुनि दुबे ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद युवक के शव को ये कह कर परिजनों को सौंप दिया कि आपके पुत्र की मौत दुर्घटना में हुई है। ये सुनते ही मृतक के परिजन आग बबूला हो गए। पूरी घटना और पुलिस के रवैये से क्षुब्ध होकर परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम रूम से लाकर गौरीचक थाना के सामने सड़क पर रख दिया और पटना गया SH-1 को पूरी तरह से अवरूद्ध कर गौरीचक थाना के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान घंटो पटना गया SH-1 पर यातायात अवरुद्ध रहा। लोगों का गुस्सा इतना था कि लोगों के गुस्से को देख गौरीचक थाना के सभी कर्मी एवं पदाधिकारी थाना छोड़कर भाग गए।

वही पूरे मामले पर गौरीचक थाना अध्यक्ष लालमुनि दुबे का कहना है कि उन्हें थाना क्षेत्र के लखीपुर कोली गाँव के पास से किसी ने सूचना दी थी कि एक युवक का शव सड़क किनारे अज्ञात अवस्था में पड़ा हुआ है, जिसके सिर पर चोट के कई गहरे निशान हैं। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और थाना ले आई। काफी देर शव की कोई पहचान ना होने की वजह से उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना अध्यक्ष ने कहा कि मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है। युवक की मौत कैसे हुई ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Suggested News