बेगूसराय में लूट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बेगूसराय में लूट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BEGUSARAI : बेगूसराय में लॉकडाउन के बाबजूद बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है।सरेशाम अपराधियों ने 22 वर्षीय युवक  के साथ लूटपाट करते हुए गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए घायल युवक को बंधक बनाकर बन्द कमरे में पिटाई की। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

जख्मी की पहचान वार्ड संख्या 8 साहेबपुरकमाल निवासी असरफी यादव का पुत्र अंजेश कुमार बताया जा रहा है।पीड़ित ने बताया कि वह लगभग साढ़े चार बजे पंचवीर बाजार से सब्जी खरीद कर घर लौट रहा था उसी दौरान लगभग आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने उसे घेर लिया।उसने बताया कि जेब से22 हजार रुपये नगद, घड़ी एवं गले में पहने  सोने की चकती छीन ली।इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद जख्मी को पकड़ कर एक कमरे में बंद कर बांधक बनाते हुए उसकी पिटाई की। 

लोगों द्वारा सूचना पाकर मौके पर पंहुंचीं पुलिस ने पीड़ित को छुड़ाया और उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भेजा जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे बेगूसराय रेफर कर दिया।फिलहाल गोली से घायल युवक निजी अस्पताल में इलाजरत है।वही साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी में जुट गई है.

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News