बहू के प्रेम-प्रसंग से हो रही थी गांव में बदनामी, ससुरालवालों ने प्रेमी को दी ऐसी भयानक सजा

बहू के प्रेम-प्रसंग से हो रही थी गांव में बदनामी, ससुरालवालों ने प्रेमी को दी ऐसी भयानक सजा

NEWS4NATION DESK : बहू के प्रेम प्रसंग के भड़के ससुरालवालों ने प्रेमी को ऐसी सजा दी जिसकी उसने कल्पना नहीं की होगी। आक्रोशित ससुरालवालों ने धोखे से बहू के प्रेमी को बुलाया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना उत्तर-प्रदेश के कानपुर जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कानपुर जिले के बिल्हौर के एक गांव में बहू के प्रेम प्रसंग से गांव में हो रही बदनामी को ससुराल वाले सहन नहीं कर पाये और उसे धोखे से बुलाकर उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक लहूलुहान हालत में घर पहुंचा और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने पुलिस की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

पुलिस के मुताबिक महिला का पति दिल्ली में रहता है। उसकी शादी एक साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद वह पत्नी को घर में छोड़कर दिल्ली नौकरी करने चला गया। तब से वहीं पर रह  रहा है। इधर उसकी पत्नी का संबंध गांव के एक 20 वर्षीय अरुण नामक युवक से हो गई। 

बताया जा रहा है कि ससुरालवाले ने बहू को कई बार अरुण से रिश्ते खत्म करने को कहा, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आई। बहू की जिद और गांव में हो रही बदनामी से परेशान होकर ससुरालवालों ने साजिश के तहत बहू और अरुण को बुलाया। प्रेमी-प्रेमिका दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी उन लोगों ने अरुण को पकड़ लिया। जमकर पीटने के बाद उसका नाजुक अंग ब्लेड से काट डाला। उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी भाग निकले। किसी तरह घायल अरुण घर पहुंचा और परिजनों को पूरा वाकया बताया।

वहीं गांव वालों के मुताबिक महिला के ससुर और अन्य लोगों द्वारा अरुण को बुलाकर लोकलाज का हवाला देकर समझाया था। तब अरुण ने दोनों को धमकी के अंदाज में कहा था कि तुम लोग मेरा कुछ नहीं कर पाओगे। तब से महिला के ससुरालवाले अरुण पर खुन्नस खाए थे।


Find Us on Facebook

Trending News