बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में रेलवे ट्रैक से बच्ची के साथ महिला का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

बगहा में रेलवे ट्रैक से बच्ची के साथ महिला का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

BAGAHA : नरकटियागंज गोरखपुर रेलखंड पर खरपोखरा स्टेशन के समीप जीआरपी ने एक बच्ची के साथ 25 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है। शनिवार रात्रि खरपोखरा रेलवे स्टेशन के समीप से 278/ 35 किलोमीटर से दो शव बरामद कर बगहा नगर थाना को सौंप दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्रि खरपोखरा स्टेशन पर तैनात पर आरपीएफ आरक्षी जयप्रकाश यादव के द्वारा बगहा जीआरपी के उपनिरीक्षक गोविंद सिंह को सूचना दिया गया कि खरपोखरा लाइन नंबर 3 के बगल में किलोमीटर नंबर 278/35 के पास एक महिला उम्र करीब 25 वर्ष मृत अवस्था में पड़ी है । 

सूचना पर उपनिरीक्षक गोबिंद सिंह अन्य सहयोगियों तथा राजकीय रेल थाना बगहा के सहायक उपनिरीक्षक के साथ घटनास्थल पर समय 21:40  बजे पहुंचे। उन्होंने देखा कि पीले रंग की फ्रॉक एवं हल्के नीले रंग की सलवार में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जिसका गला घटनास्थल पर ही रेत कर फेंक दिया है। उक्त घटना की सूचना एसएचओ बगहा को भी दे दिया गया। उक्त महिला की लाश रेल लाइन से करीब 20 फीट की दूरी पर पड़ी थी। साथ ही कुछ दुरी पर गड्ढे में 8 से 10 माह के एक बच्ची का भी शव पाया गया। दोनों शवों को कागजी प्रक्रिया के बाद समय 3:20 पर अग्रिम कार्यवाही वास्ते जीआरपी अपने कब्जे में लेकर निकल गई। 

इस संबंध में पुछे जाने पर प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार सिंह ने बताया कि खरपोखरा स्टेशन के समीप से दो शव जीआरपी के द्वारा बरामद किया गया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। शव के पास से टीकाकरण का एक कार्ड मिला है। जिसके आधार पर पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दिया गया है। नरकटियागंज जीआरपी इंस्पेक्टर केके सिंह ने बताया कि शव की पहचान हो गई है। मृत महिला गोपालगंज जिला के यादवपुर थाना कांड संख्या 88/2021  के अनुसार रेखा देवी पति संदीप साह का अपहरण कर लिया गया है। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या की घटना को अंजाम दिया गया हो। मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दिया गया है। 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 


Suggested News