बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BAGAHA: छात्रा हत्याकांड में परिजनों से मिले पप्पू यादव, की आर्थिक सहायता, सरकार और विपक्ष दोनों को कार्रवाई करने में बताया लाचार

BAGAHA: छात्रा हत्याकांड में परिजनों से मिले पप्पू यादव, की आर्थिक सहायता, सरकार और विपक्ष दोनों को कार्रवाई करने में बताया लाचार

पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में आदिवासी छात्रा हत्याकांड के संबंध में पीड़ित परिजनों से जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मुलाकात की. चिउटाहा के कदमहवा छोपी टोला में पप्पू यादव मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान उन्होनें सरकार और विपक्ष दोनों पर जमकर साधा निशाना. इसके पूर्व मृतका के परिजनों से मिलकर जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने उन्हें सांत्वना दी, साथ ही साथ 25 हजार की राशि बतौर आर्थिक सहायता पप्पू यादव ने सौंपी. मीडिया कर्मियों से मुखातिब पप्पू यादव ने कहा कि इस निर्मम हत्याकांड की एसआईटी जांच की जानी चाहिए. साथ ही सरकार पीड़ित परिजनों को तत्काल 20 लाख मुआवजा और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दे.

बिहार में बढ़ते आपराधिक मामलों और हत्या जैसी घटनाओं पर पप्पू यादव ने चाचा-भतीजा की सरकार को हिजड़ों की फ़ौज करार दिया. उन्होंने कहा कि अगर न्याय के लिए सदन में कोई आवाज़ नहीं उठती है तो सदन को तबेला बना दिया जाना चाहिए. चंपारण में पूर्व ज़िला पार्षद दया वर्मा की निर्मम हत्या में पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगाते हुए दोषी जेडीयू विधायक रिंकू सिंह की गिरफ़्तारी नहीं होने पर सवाल खड़े किए. साथ ही छात्रा से गैंगरेप कर चेहरे को जलाने और उसे मौत के घाट उतारने की घटना में कई लोगों के शामिल होने का दावा करते हुए एसआईटी गठित कर स्पीडी ट्रायल और हत्यारों को फांसी देने की मांग की.

जाप अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिहार में बिगड़ते हालात पर नीतीश सरकार और विपक्ष पर जमकर हमला बोला और नेता प्रतिपक्ष द्वारा किए गए प्रेस कांफ्रेंस को ड्रामा करार दिया. इसके अलावा पीड़ितों के परिजनों को शीघ्र न्याय नहीं मिलने पर पैदल मार्च की चेतावनी देते हुए एक महीने के भीतर परिवार को प्राइवेट नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया. 

Suggested News