मिशन-60 में बगहा अनुमंडलीय अस्पताल को मिला असाधारण बदलाव अवार्ड, कर्मियों में दिखी खुशी

मिशन-60 में बगहा अनुमंडलीय अस्पताल को मिला असाधारण बदलाव अवार्ड, कर्मियों में दिखी खुशी

BETIA : खबर पश्चिम चंपारण जिले के बगहा स्वास्थ्य सेवा को बेहतर करने के उदेश्य से सरकार द्वारा संचालित योजना मिशन 60 डेज के तहत बेहतर काम  करने के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल उपाधीक्षक डा. एके तिवारी को राज्य  स्वास्थ्य समिति द्वारा पटना मे  सम्मानित किया गया । उप  मुख्यमंत्री सह स्वास्थ मंत्री तेजस्वी यादव ने उपाधीक्षक को असाधारण बदलाव अवार्ड से सम्मानित किया है । इस सम्मान को पाकर उपाधीक्षक अस्पताल के सभी चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी और पूरे बगहा वासियो में खुशी की लहर है।

 उपाधीक्षक डॉ.एके तिवारी ने बताया कि मिशन 60 डेज में बेहतर काम के लिए यह अवार्ड मिलना अपने आप मे एक बेहतर नतीजा है। अस्पताल को इस अवार्ड के मिलने में अस्पताल के समस्त चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मियों एवं अन्य कर्मियों की अहम भूमिका है। जिनके सहयोग से अस्पताल को यह अवार्ड मिला है । एसडीएच को सदर अस्पताल के अनुरूप किये जा रहे बदलाव के लिए भी अवार्ड रखे गए थे। 

सरकार द्वारा मिशन 60 डेज के दौरान अनुमंडलीय अस्पताल को सदर अस्पताल की तरह अपग्रेड करने की श्रेणी में रखा गया था। जिसके लिए पांच पुरस्कार थे। उन पांच पुरस्कारों में सबसे बेहतर काम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल को असाधारण बदलाव पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। मिशन 60 डेज के तहत अनुमंडलीय अस्पताल में सदर अस्पताल के अनुरूप बदलाव आया है।

Find Us on Facebook

Trending News