बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 ट्रक गुटखा जब्त

बगहा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 ट्रक गुटखा जब्त

Bagha: जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नदी थाना पुलिस ने यूपी से आ रहे दो ट्रक गुटखा के साथ एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है.

आपको बका दें कि धनहा रतवल मेन रोड पर नदी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुटखा से लदी दो डीसीएम ट्रक को पकड़ा. पुलिस ने मधुबनी अंचलाधिकारी रंजीत कुमार के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि  नदी थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश की ओर से दो डीसीएम पर लाखों रुपए का अवैध गुटका लादकर बिहार के लौरिया और बेतिया की तरफ जा रहा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी शुरू की. इसी दौरान रात के लगभग 12 बजे दो ट्रक तेज रफ्तार से धनहा की तरफ से आ रही थी. जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने एक डीसीएम को मौके पर ही रोक लिया. लेकिन दूसरा चालक अपनी गाड़ी लेकर भाग रहा था. पुलिस ने दूसरे डीसीएम पर लदे गुटका को पकड़ने के लिए गाड़ी का पीछा करना शुरू किया जिसे जाकर रोहुआ नाला के आगे पकड़ लिया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुटका खाद्य पदार्थ में आता है इसलिए अंचलाधिकारी मधुबनी रंजीत कुमार की आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. उन्होंने बताया कि चालक के बयान पर इसमें संलिप्त लोगों की जानकारी प्राप्त की जा रही है. 

नदी थाना के द्वारा पकड़ा गया अवैध गुटखा लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. ग्रामीणों की मानें तो गुटका दो ट्रक पर नहीं बल्कि चार ट्रक पर था लेकिन दो डीसीएम पहले ही निकल चुका था. चौक चौराहों पर ग्रामीणों ने चर्चा करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश की ओर से आने वाला डीसीएम पर लदा अवैध गुटका बांसी से लेकर धनहा पुल कैसे पार किया. जबकि धनहा पुलिस के द्वारा 24 घंटे वहां पर निगरानी की जाती रही है. 

Suggested News